अपने ही मां-पिता पर युवती ने लगाया पैसे लेकर बेचने का आरोप, पुलिस के पास लगाई न्याय की गुहार

अपने ही मां-पिता पर युवती ने लगाया पैसे लेकर बेचने का आरोप, पुलिस के पास लगाई न्याय की गुहार

SITAMADHI : जिले में एक अजीबो करीब मामला सामने आया है। जहां लड़की ने अपने ही मां बाप पर खुद को बेच देने का आरोप लगाया है। लड़की ने अपने ही मां-बाप पर यूपी में मेला घुमाने के बहाने बेच देने का आरोप लगाया है। घटना 15 दिन पूर्व का है जब पीड़िता को मेला घूमने के बहाने यूपी के बड़ी बाजार के रहने वाले एक युवक के हाथ बेच दिया गया।  इस संबंध में बुधवार को पीड़िता ने सीतामढ़ी एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस ने उसके घर पहुंचकर माता-पिता को हिरासत में ले आई। वही उन पर कड़ी कार्रवाई किया जा रहा है। पुलिस ने बताया पीड़ित लड़की को सीडब्ल्यूसी में भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपने दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता यूपी में मेला घुमाने के बहाने ले गए और वहां जाने के बाद जब पीड़िता ने मेला दिखाने को कहा तो बोला गया कि, मेला खत्म हो गया है। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसके माता-पिता ने उत्तर प्रदेश के बड़ी बाजार में गौरव कुमार नामक जिसका उम्र करीब 25 वर्ष है। उसके हाथ बेच दिया और माता - पिता कहने लगे कि तुम्हारा शादी इसके साथ कर दिए हैं। अब तुमको इसी के साथ रहना पड़ेगा। 

इसी बीच मौके का फायदा उठाकर पीड़िता अपने गांव के विकास कुमार के साथ वहां से फरार हो गई है। वहीं दो दिन पूर्व अपने घर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि घर पहुंचने के बाद उसके मां-बाप और उसका भाई उसके साथ काफी मारपीट कर रहे हैं। और गौरव कुमार के साथ जाने का दबाव बना रहे हैं। हालांकि सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा इस पर त्वरित कार्रवाई किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News