बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी लड़कियों सें संबंध का युवती ने किया विरोध, प्रेमी ने चलती बस प्रेमिका को नीचे फेंक दिया

दूसरी लड़कियों सें संबंध का युवती ने किया विरोध, प्रेमी ने चलती बस प्रेमिका को नीचे फेंक दिया

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सरकारी बस स्टैंड में उस समय अपना तफरी मच गई जब चलती गाड़ी से एक लड़की को फेंका गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग स्तब्ध रह गये। लड़की को गाड़ी से फेंक गाड़ी में सवार लोग वहां से फरार हो गए। गाड़ी से फेंकी गई लड़की को बेहोशी की हालत में मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 जहां होश आने पर लड़की ने बताया कि तीन साल पहले सीतामढ़ी के रहने वाले दिव्यांक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप से हुई।आरोपी ने पहले युवती से फ्रेंडशिप की। इसके बाद प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया। युवती उसके चक्कर में फंस गई और परिवार वालों को तैयार कर लड़के के पास पटना प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के नाम पर पहुंच गई। पिछले 3 साल से दोनों पटना में साथ रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

 कुछ दिन पहले लड़की को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर कई लड़कियों के साथ फेसबुक के जरिए जुड़ा हुआ है जब उसे इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया फिर क्या था उसके साथ हर रोज मार पिटाई शुरू हो गई। जब उसने इसका विरोध किया तो आज पिता की बीमारी का बहाना बनाकर दिवयांक उसे सीतामढ़ी चलने के लिए तैयार कर साथ लेकर पटना से चला और मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी सरकारी बस स्टैंड में चलती गाड़ी से फेक फरार हो गया। जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया इमरजेंसी में इलाज के बाद होश में आने पर लड़की ने अपनी परिजनों को फोन कर पूरे मामले कि जानकारी दी।

Suggested News