अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घर की बाउंड्री को फांद पहुंच गई युवती, घरवालों ने जमकर की पिटाई

अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घर की बाउंड्री को फांद पहुंच गई युवती, घरवालों ने जमकर की पिटाई

AURANGABAD : औरंगाबाद में एक अजीबोगरीब और हैरान कर देने मामला प्रकाश में आया है. जी हा आपने सुना होगा लड़के और लड़की का प्यार तो अक्सर देखा जाता है लेकिन दो लड़कियों का प्यार की कहानी शायद ही सुनने को मिली है। स्थिति यह कि जब परिवार वालों को उनके रिश्ते की जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों के मिलने पर रोक लगा दी। लेकिन किसी दीवाने प्रेमी की तरह एक युवती को यह दूरी बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया और वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गई। जहां घर के गेट नहीं खुलने पर बाउंड्री फांद कर अंदर पहुंच गई। लेकिन, इसके बाद जैसे किसी युवती के परिवार वाले उसके प्रेमी का हाल करते हैं, वहीं हाल युवती का भी हुआ और जमकर पिटाई हो गई। 

पूरा मामला कुछ यूं है कि रोहतास जिला के नासरीगंज के एक लड़की को औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र के एक दूसरी लड़की से प्यार हो गया। नासरीगंज की लड़की ने बताई कि 2 सालों से हम उससे प्यार करती थी अपने प्यार में पागल लड़की ने अपने पूरे परिवार को त्याग दिया और प्यार मे पागल दोनों लड़की ने जीने मरने की कसमें भी खाली. लेकिन बारूण थाना क्षेत्र के रहने वाले लड़की के परिवार का यह बात नागवार गुजरा जिसके बाद नासरीगंज से आई लड़की को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया और पास के ही झाड़ी में फेंक दिया

 जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से नासरीगंज के लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी प्राथमिकी उपचार किया गया हल्ला की लडकी खतरे से बाहर बताई जा रही है ,अपनी इलाज के बाद लड़की ने महिला थाने में जाकर आवेदन के माध्यम से अपने पूरे मामले की जानकारी महिला थाना प्रभारी को दी  जिसके बाद महिला थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News