बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार के नाम पर लड़की को फंसाया, शादी के लिए 20 लाख नहीं देने पर युवक बना हैवान, प्रेमिका को फांसी पर टांगा

प्यार के नाम पर लड़की को फंसाया, शादी के लिए 20 लाख नहीं देने पर युवक बना हैवान, प्रेमिका को फांसी पर टांगा

PURNIA: पूर्णिया में बीते दिन एक लड़की की फंदे से लटकी हुई लाश मिली। साथ ही पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद किया। सुसाइड नोट में मृतका ने अपनी खुदकुशी का जिम्मेदार बाबुल राज नाम के लड़के को बता रही थी। हालांकि मृतका के परिजनों इस मामले को सुसाइड नहीं मान रहे हैं। उनका आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। मृतका का नाम निशा बताया जा रहा है। 

निशा के पिता मदन मेहता का कहना है कि 20 लाख के लालच में उसके बॉयफ्रेंड बाबुल राज ने ही बेटी की हत्या की और उसे पंखे से टांग दिया। निशा राज से प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन राज शादी का वादा करके मुकर गया। पिता का आरोप है कि राज और उसके घरवालों ने पहले उनकी बेटी को बदनाम किया। फिर बेटे की शादी तोड़ने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों ने लड़के राज (जिसका सुसाइड नोट में जिक्र है) के लिए फांसी की सजा की मांग की है। वारदात के बाद से लड़का और उसके घरवाले घर छोड़कर फरार हैं।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लड़की के प्रेमी ने सगाई कर ली थी। जिसकी भनक उसे लग गई थी। जिसके बाद  लड़की बीते 4 अगस्त को पूर्णिया पहुंची। सूरज कुमार ने होटल में 4 से 9 अगस्त तक का कमरा बुक कराया था। दोनों एक साथ रहे। इस दौरान दोनों के बीच शादी के मैटर को लेकर आपसी कहासुनी हुई थी। जिसके बाद लड़की 6 अगस्त को होटल से चेकआउट करना चाहती थी। लेकिन जब होटल का कमरा खुला गया तो उसकी शव मिली।   

घटना की जानकारी देते हुए सदर SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि देर शाम परिजनों के अररिया से पूर्णिया पहुंचने पर होटल के कमरे में पंखे से झूल रही लड़की के शव को फंदा खोलकर उतारा गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए GMCH पूर्णिया भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्ट्या मामला सुसाइड का लगता है। परिजनों की ओर से मिले आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Editor's Picks