बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के पहले उठ गई दूल्हे की अर्थी, आम के पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

शादी के पहले उठ गई दूल्हे की अर्थी, आम के पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIHA: पश्चिम चम्पारण के नौतन थाना क्षेत्र मे बगीचे में आम के पेड़ से युवक का शव लटका मिला है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों ने हत्या कर युवक के शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है। फिलहाल सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजा। 

दरअसल, नौतन थाना क्षेत्र के बैकुंठवां डबरिया गाँव में मदन सिंह के आम के बगीचे में 25 वर्षीय युवक अनिल महतों का शव पेड़ से लटका मिला है। जिसके बाद ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है।

बता दें कि, मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है। इधर पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गयीं हैं। वहीं मृतक युवक का घर घटना स्थल से मात्र दो किलोमीटर दूर मंगलपुर गुदरिया पंचायत के नुनियाटाड टोली गांव बताया जा रहा है। इस संबंध में मृतक के पिता बाला महतो ने बताया कि गुरूवार की शाम को उनका पुत्र घर से डबरिया पैसा लाने के लिए निकला था रात तक घर नहीं लौटा। सुबह में सुचना मिली कि उसका शव पेड़ से लटका हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुबह चारा काटने गयें ग्रामीणों ने देखा की एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। देखते देखते बगीचे में भीड़ उमड़ गयी। उधर घटना की सूचना परिजनों को मिली तो चित्कार मच गया। परिजनों ने युवक के हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। बताते चले कि युवक की शादी पांच जून को बेलवा गांव में तय हुई थी। घटना को लेकर गाँव में कई तरह की चर्चा सुर्खियों में छाया हुआ है। पुलिस की मानें तो पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले खुलासा होगा।



Suggested News