बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाजाम में फंसे दूल्हे राजा तो स्कूटी पर अपनी दुल्हनिया को लेकर पहुंचे घर, जानें क्यों थी जल्दबाजी

 महाजाम में फंसे दूल्हे राजा तो स्कूटी पर अपनी दुल्हनिया को लेकर पहुंचे घर, जानें क्यों थी जल्दबाजी

BHAGALPUR : कहलगांव नेशनल हाइवे पर जाम का दृश्य बेहद आम है. लगभग रोज ही लोग भीषण जाम से त्रस्त रहते हैं. कभी स्कूल के वाहन तो कभी एंबुलेंस का जाम में फंसना तो आम दृश्य है लेकिन लोगों की नजर तब ठहरी रह गयी जब एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर स्कूटी से जाता दिखा. जब इसकी वजह पूछी गयी तो पता चला कि जाम की वजह से मजबूरन उसे अपनी दुल्हन लेकर स्कूटी से जाना पड़ रहा है.

दुल्हनिया को स्कूटी पर बैठा कर आया दूल्हा रणवीर

शंकरपुर से आमापुर तक जाम में एक दूल्हा गाड़ी में फंसे रहने से परेशान हो घर से स्कूटी मंगवा ली और अपनी दुल्हनिया को स्कूटी पर बैठा कर अपने घर पहुंच गया. दूल्हा रणवीर कुमार ने बताया कि बुधवार को बरात लेकर बेगूसराय गया था. शादी करके सुबह ही वहां से निकला. 

ये थी वजह..

दूल्हा ने बताया कि सबौर आने पर घर वालों को सूचना दी कि वह 20 मिनट में पहुंचने वाला है. घर की महिलाएं दुल्हन के स्वागत के लिए थाल व आरती सजा कर रख ली, लेकिन एक घंटे के बाद भी दूल्हा-दुल्हन नहीं पहुंच पाये. वह घर से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर जाम में फंस गये. उनकी गाड़ी न आगे न पीछे हो रही थी. घर से बार-बार महिलाओं के फोन आने लगे. दो घंटे जाम में फंसे रहने के बाद दूल्हा घर से स्कूटी मंगवायी और दुल्हनियां को लेकर अपने घर पहुंचा. इसके बाद सारी रस्म पूरी हुई. 

16 चक्का बालू लदे हाइवा के धंसने से जाम

बता दें कि कहलगांव-भागलपुर मुख्य मार्ग एनएच-80 पर घोघा आमापुर के पास बन रहे नये पुल के पास 16 चक्का बालू लदे हाइवा के धंसने से गुरुवार को सुबह छह से दोपहर 11बजे तक शंकरपुर से कहलगांव तक जाम लग गया. जाम वन-वे होने से दूसरी लेन से छोटी गाड़ियों का सरकना जारी रहा. बीच-बीच में सिंगल लेन में ट्रैक्टर के घुसने से वाहन पूरी तरह फंस जाता था. 

लगभग सात घंटे तक लोगों ने झेली मुसीबत

लगभग सात घंटे हाइवा के फंसे रहने तक आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. स्कूल जाने वाले बच्चों व उन्हें पहुंचाने वाले अभिभावकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बाइक व छोटी गाड़ियों से कहलगांव-भागलपुर के बीच कार्यालय पहुंचने वाले कर्मी भी देर से कार्यालय पहुंचे. कई बरात गाड़ियों को भी जाम में फंसे रहना पड़ा. जाम का कारण बने बालू लदे हाइवा को निकलवाया गया तो जाम धीरे-धीरे हटा और 11 बजे परिचालन सामान्य हो पाया

Suggested News