गुरुओं ने स्कूल को बनाया हवसखाना, प्रिंसिपल सहित 9 टीचरों ने बारी-बारी से 4 छात्राओं की लूटी अस्मत

गुरुओं ने स्कूल को बनाया हवसखाना, प्रिंसिपल सहित 9 टीचरों ने बारी-बारी से 4 छात्राओं की लूटी अस्मत

Desk. स्कूल में टीचरों की हैवानियत सामने आयी है. सकारी स्कूल में प्रिंसिपल सहित 9 शिक्षकों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही छात्रा का अश्लील वीडियो पर बन लिया है. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. इन टीचरों पर दो अन्य भी मामला दर्ज किया गया है. यह घटना राजस्थान के अलवर की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि 10वीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट का आरोप है कि उसके साथ स्कूल के टीचर ने गैंगरेप किया है. इसके साथ ही दो महिला टीचर ने उसके अश्लील वीडियो बनाए हैं. स्कूल में कक्षा 6वीं, चौथी व तीसरी में पढ़ने वाली छात्राओं ने टीचर पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस आरोपी टीचर पर रेप का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित स्टूडेंट के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी. जब उसे स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो रोने लगी और बताया कि स्कूल के टीचर ने उसके साथ गलत काम किया है. पीड़िता ने बताया कि टीचर ने कहा कि तुम गरीब हो, इसलिए तुम्हें स्कूल की ड्रेस, कॉपी, किताब फ्री में देंगे. दूसरी टीचर ने कहा कि तुम्हारी स्कूल की फीस भी हम भर देंगे. परीक्षा में पास कर देंगे. इसके बाद दोनों मैडम, टीचर के कमरे में ले गईं. वह किराए पर रहता है. वहां पहले से स्कूल के प्रिंसिपल अन्य टीचर भी मौजूद थे. उन सभी ने शराब पी रखी थी. इसके बाद बारी-बारी से रेप किया.


Find Us on Facebook

Trending News