बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार का कहर : दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर, एक बाइक सवार ट्रक के नीचे आया, मौके पर हुई मौत

पटना में तेज रफ्तार का कहर : दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर, एक बाइक सवार ट्रक के नीचे आया, मौके पर हुई मौत

PATNA : राजधानी पटना जिले के बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र के सुरेंद्र मेडिकल कॉलेज के पास तेजरफ्तार का कहर देखने को मिला जहां दो बाइकों की सामने टक्कर हुई। वहीं एक बाइक सवार टक्कर लगने के बाद युवक के पीछे  ट्रक के नीचे आ गया। जहां ट्रक के कुचलने से उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी सुकुल प्रसाद का पुत्र साहिल कुमार के रूप में हुई है जबकि दूसरे घायल युवक की पहचान  नौबतपुर के पितवास थानाक्षेत्र के शहररामपुर गांव निवासी रामप्रवेश राय का पुत्र रॉकी कुमार के रूप में हुई है।  फिलहाल घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक साहिल कुमार बाइक से बिहटा से पटना की ओर जा रहा था। जबकि घायल रॉकी कुमार शिवाला से बिहटा की ओर आ रहा था। तभी सुरेंद्र मेडिकल कॉलेज  के पास बिहटा से पटना जा रहे ट्रक को  साहिल कुमार  ओवरटेक करने लगा, इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इसी घटना में साहिल कुमार टक्कर लगने के बाद पीछे से आ रही ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे बाइक सवार युवक रॉकी घायल है। 

 दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद नेउरा थानाध्यक्ष अर्चना सिन्हा दलबल के साथ मौके पहुंचकर सबसे पहले मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष अर्चना सिन्हा ने बताया कि सूचना मिली कि नेउरा थाना के  समीप सुरेंद्र मेडिकल कॉलेज के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई है जिसमें एक बाइक सवार युवक का ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही मौके से ट्रक को जब्त किया गया है और ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है।

Suggested News