बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार स्कार्पियों ने साइकिल सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार स्कार्पियों ने साइकिल सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर चौक के समीप का है। जहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी की चपेट मे आने से साइकिल सवार एक सब्जी विक्रेता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं चालक घटना के बाद मौक़े से फरार होने में सफल रहा। लेकिन स्कॉर्पियों का नंबर प्लेट दुर्घटना के समय साइकिल में फंस कर रह गया। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर चौक के समीप का है।

जहां इसी थाना क्षेत्र के केशोपुर वार्ड संख्या 12 के रहने वाले मोहमद आलमगीर मूल रूप से सब्जी बेच कर अपने परिवार का जीवन यापन करता था। वहीं आज अहले सुबह वह अपने घर से सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर सब्जी मंडी सब्जी खरीदने आया था और सब्जी खरीदकर वापस अपने घर को जानें लगा इसी क्रम में मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर के तरफ को आ रही एक अनियंत्रित स्कॉर्पियों ने मोहम्मद आलमगीर के साइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी।

जिससे मौके पर ही सब्जी विक्रेता मोहम्मद आलमगीर की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद चालक स्कॉर्पियों लेकर मौके से फरार हो गया। लेकिन घटना के दौरान स्कॉर्पियो का नंबर प्लेट साइकिल में फंस जाने के कारण पुलिस ने उसे नंबर प्लेट को जब्त कर लिया है। वहीं मामले की जांच के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


रिपोर्टर मणि भूषण शर्मा

Suggested News