बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, धू-धूकर जली बाइक

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, धू-धूकर जली बाइक

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिल रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक का है। जहां एक पैट्रोल पंप के समीप बने कट के पास एक बोलेरो ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी है।

इस घटना में बाइक धू धूकर जल गई। वहीं इस घटना में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए। इस घटना के बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों ने बाइक में लगे आग को बुझाने का काफ़ी प्रयास किया लेकिन बाइक पूरी तरह जल गई। वहीं सुचना मिलते ही सदर थाने में कार्यरत 112 के नितेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर घटना में घायल दोनों व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां दोनों ज़ख्मी का इलाज़ चल रहा है। वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से बोलोरो को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। घटना में घायल दोनों व्यक्ति सरैया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और मजदूरी करने जा रहे थे। तभी यह घटना हो गई। वहीं पूरे मामले में सदर थाना में कार्यरत डायल 112 के नितेश कुमार सिंह ने बताया कि सुचना प्राप्त हुई थी कि एक बोलोरो और बाइक की टक्कर हो गई है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर घटना में घायल दोनों लोगों को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस घटना में बाइक पूरी तरह जल गई है वही बोलोरो को जब्त कर गश्ती पदाधिकारी को सौंप दिया गया है। वहीं इन सब बातों के बीच सबसे बड़ी बात यह है कि एनएच पर बने कट के वजह से लगातार हादसे होते रहते हैं। बावजूद इसके किसी भी पदाधिकारी के कान पर जूं तक नहीं रेंगती है।

Suggested News