बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दिखाया रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत, पढ़ाई कर ई-रिक्शा से लौट रहा था घर

नवादा में दिखाया रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत, पढ़ाई कर ई-रिक्शा से लौट रहा था घर

NAWADA: नवादा में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से पढ़ाई करके घर लौट रहे मासूम बालक की मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

दरअसल, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओढ़नपुर मोड़ के समीप का है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से ई-रिक्शा पर सवार एक बालक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान पछियाडीह गांव निवासी अजय रविदास का 10 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि छोटू ई-रिक्शा से पढ़ाई करके घर लौट रहा था तभी ओढनपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया। 

इसके बाद ई रिक्शा पर सवार बालक की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से बालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत इसकी जानकारी थाना प्रभारी को दी गई। जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। 

घटना की जैसे ही जानकारी थाना प्रभारी दीपक राउत ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले ट्रैक्टर को जब्त किया है। वहीं क्षतिग्रस्त ई रिक्शा को भी जब्त करते थाना लाया है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन के आधार पर ट्रैक्टर मालिक के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। मृतक के परिवार के लोगों को सरकारी मुआवजा भी दिया जाएगा। शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Suggested News