बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रा को दंडित करने पर प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट, ग्रामीणों ने आरोपी मुखिया पति को बनाया बंधक,मुखिया के छुटे पसीने

छात्रा को दंडित करने पर प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट, ग्रामीणों ने आरोपी मुखिया पति को बनाया बंधक,मुखिया के छुटे पसीने

 सीतामढ़ी - विद्यालय में पढ़ रही छात्रा को विद्यालय के प्रधानाध्यापक के द्वारा दंडित करना पर पड़ा भारी. मुखिया पति ने विद्यालय पहुंच प्रधानाध्यापक के साथ गाली गलौज के साथ मारपीट भी की. घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बलीगढ़ गांव की है, जहां उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय बालीगढ़ में मंगलवार को प्रधानाध्यापक सत्यनारायण मंडल के द्वारा बदमाशी करने को लेकर छात्रा को दंडित किया गया था. जिसकी शिकायत बच्ची के द्वारा अपने परिजनों को दी गई. परिजनों के द्वारा उक्त घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया माधुरी देवी के पति अखिलेश ठाकुर से की गई, शिकायत के लेकर मुखिया पति द्वारा अपने चिमनी पर प्रधानाध्यापक को बुलाया गया जहां चिमनी के मुंशी प्रभु ठाकुर के द्वारा प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया गया.

 घटना को लेकर स्थानीय नीरज ठाकुर ने बताया कि जब प्रधानाध्यापक विद्यालय लौट रहे थे तो रास्ते में ग्रामीणों ने उनके फटे कपड़े को देखकर कारण जानना चाहा .प्रधानाध्यापक के द्वारा पूरे घटना की जानकारी दी गई जिसको लेकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और मुखिया पति को लेकर विद्यालय पहुंचे जहां ग्रामीण ने उन्हें आक्रोशित होकर बंधक बना दिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना के द्वारा बड़ी संख्या में पुलिस बल को लेकर आक्रोषितों को शांत कराकर मुखिया पति को मुक्त करा दिया.

 घटना को लेकर मुखिया पति ने बताया कि मेरे द्वारा किसी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया गया है.  उक्त घटना को लेकर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर विद्यालय पहुंच बंधक बनाए गए मुखिया पति को मुक्त करा सकुशल घर पहुंचा दिया गया है. फिलहाल पुलिस को किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं की गई है.


Suggested News