बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राखी के दिन पत्नी को उसके मायके नहीं ले सका पति, नाराज बीवी ने फांसी लगाकर दे दी जान

राखी के दिन पत्नी को उसके मायके नहीं ले सका पति, नाराज बीवी ने फांसी लगाकर दे दी जान

DESK : रक्षा बंधन के दिन एक विवाहिता ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि अपने भाई को राखी बांधने के लिए अपने मायके नहीं जा सकी। यह हैरान करनेवाला मामला यूपी से शाहजहांपुर से सामने आया है। मृतक की पहचान सराफा व्यापारी चंद्रशेखर सिंह की पत्नी वैष्णवी सिंह (25 साल) के रूप में की गई है। जब इस बात की भनक पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और पड़ताल में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मामला मदनापुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बताया जा रहा कि वैष्णवी सिंह रक्षाबंधन पर मायके जाने के लिए तैयार थी। लेकिन मायके न ले जाने पर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वैष्णवी ने साड़ी के पल्लू से कमरे के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

उधर महिला की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शव को नीचे उतारा। उसकी सांसें चलती देख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। इसके बाद परिजन वैष्णवी को मेडिकल ले गए। जहां डाक्टरों ने चेकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में परिजनों ने बताया कि वैष्णवी के एक लड़का और एक लड़की है। वैष्णवी का मायका कलान के धूमनाथ मोहल्ले में है। उधर वैष्णवी की मौत की खबर सुनते ही पिता कमलेश और भाई भी मौके पर पहुंचे। शव देख दोनों बेसुध हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Suggested News