बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने कह दी ऐसी बात की पत्नी ने तीन मंजिला इमारत से लगा दी छलांग, मौत का लाइव वीडियो आया सामने, मच गया हड़कंप

पति ने कह दी ऐसी बात की पत्नी ने तीन मंजिला इमारत से लगा दी छलांग, मौत का लाइव वीडियो आया सामने, मच गया हड़कंप

DESK: पति पत्नी के बीच की विवाद की खबर अक्सर सामने आती रहती है। कभी कभी ये विवाद इतने बढ़ जाते हैं कि दंपति अपनी जीवनलीला समाप्त करना ज्यादा आसान समझते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां दो बच्चों की मां ने एक इमारत की तीसरी मंजिला से कूदकर जान दे दी। वहीं इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने महिला को रोकने की कोशिश की। लेकिन महिला ने सभी को अनसुना करते हुए तीन मंजिले इमारत से छलांग लगा दी। 

मृतक महिला की पहचा अंगूरी बाई के रुप में हुई है। पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मृतका एक प्राइवेट स्कूल में केयरटेकर की नौकरी करती थी। दोनों दंपति के बीच किसी बात को विवाद हुआ फिर महिला ने तीन मजिला इमारत से कूद कर खुदखुशी कर ली। वहीं महिला की खुदकुशी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लाइव मौत का वीडियो रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। 

वहीं स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला अंगूरी बाई अपने पति राहुल लोधी के साथ इंदौर के सिंगापुर ग्रीन व्यू प्रिमियम में रहती थी। शनिवार शाम पति से विवाद के बाद उसने यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि पति को पास आते देख पत्नी ने छत से छलांग लगा दी।  

सुसाइड करने वाली महिला एक प्राइवेट स्कूल में केयरटेकर की नौकरी करती थी। घटना के समय उसकी तीन साल की बेटी और पांच साल का बेटा घर पर ही थे। महिला जब छत से कूदी तब उसकी सास भी घर में ही थीं। पुलिस इस सुसाइड केस की जांच कर रही है।

Suggested News