बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4नेशन की खबर का असर, लॉकडाउन का नियम तोड़कर मछली पार्टी करने के आरोप में मंत्री के पीए और एसडीपीओ के खिलाफ FIR दर्ज

न्यूज4नेशन की खबर का असर, लॉकडाउन का नियम तोड़कर मछली पार्टी करने के आरोप में मंत्री के पीए और एसडीपीओ के खिलाफ FIR दर्ज

Patna: जहानाबाद में पार्टी करने के आरोप में मंत्री के पीए और एसडीपीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव और शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

दोनों पर मछली पार्टी में शामिल होने के आरोप में कार्रवाई की गई है. शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव को हिरासत में लेकर जहानाबाद के एसपी मनीष पूछताछ भी कर रहे हैं. बताते चलें कि बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ पिंटू यादव ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर मछली पार्टी का आयोजन किया.हालांकि बाद में मंत्री के पीए को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है. 

पिंटू यादव ने अपने नए घर में हुई मछली पार्टी में एसडीपीओ के साथ साथ जहानाबाद के कई चेहरे और ग्रामीण समेत करीब सौ लोग शामिल थे. न्यूज4नेशन के खबर दिखाने के बाद पुलिस मुख्यालय के आदेश पर कार्रवाई शुरू हो गई.

इस खबर को न्यूज़4नेशन ने प्रमुखता से चलाया था कि कैसे सत्ता और वर्दी का रसूख रखने वाले लॉकडाउन में नियम कानून के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. न्यूज़4नेशन की खबर को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने गंभीरता से लेते हुए मंत्री के स्टाफ और अपने ही एसडीपीओ पर एफआईआर करने का कड़ा फैसला लिया है.


Suggested News