बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के डाक बंगला चौक पर फिर हुई छिनतई की घटना, 15 दिन पहले यहीं हुई थी पांच किलो सोने की लूट

पटना के डाक बंगला चौक पर फिर हुई छिनतई की घटना, 15 दिन पहले यहीं हुई थी पांच किलो सोने की लूट

PATNA : राजधानी पटना की दिल समझी जानेवाली डाक बंगला चौराहा से इसी माह की सात तारीख को पांच किलो सोने की लूट की घटना हुई थी। जिसमें मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी लूट का एक ग्राम सोना पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। वहीं अब एक बार फिर से डाक बंगला चौराहे के पास एक महिला से छिनतई की घटना हो गई है। 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम बाइक सवार अपराधी ने डाक बंगला चौराहा के पास खड़ी महिला के गले से सोने की चेन छिनतई कर फरार हुए हैं। पटना के बाद पीड़ित महिला कोतवाली थाना पहुंची और मामले की लिखित शिकायत थाने में दी। कोतवाली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब मामले की पड़ताल में जुड़ गई है।

सीसीटीवी में दिखे बदमाश

इस घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। जिसमें साफ तौर से देख सकते हैं कि एक महिला लाल रंग के सूट में पहने चौराहे के पास खड़ी है पीछे से एक बाइक पर सवार एक अपराधी आए और खड़ी महिला के गले से सोने की चेन छिनतई कर फरार हो गए।

पुलिस की गश्ती पर उठ रहे सवाल

डाक बंगला चौराहा पटना के सबसे व्यस्त जगहों में शामिल है। जहां कुछ दिन पहले ही लूट की बड़ी घटना हुई थी। इसके बावजूद यहां पुलिस की गश्ती ऐसी है कि अपराधी बाइक से आते हैं और महिला के गले से सोने के चेन  छिनतई कर आराम से फरार होने में सफल हो जाते हैं।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News