गिरफ्त में आए बेगूसराय के कुख्यात सौरभ-शिवम, हत्या, लूट के एक दर्जन मामलों में पुलिस को थी तलाश

गिरफ्त में आए बेगूसराय के कुख्यात सौरभ-शिवम, हत्या, लूट के एक दर्जन मामलों में पुलिस को थी तलाश

BEGUSARAI : बिहार एसटीएफ टीम को मिली बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने बेगूसराय का कुख्यात अपराधी सौरभ कुमार के साथ शिवम कुमार गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों कुख्यात बदमाशों की गिरफ्तारी चकिया थाना क्षेत्र से की गई है। एसटीएफ ने इस दौरान उनके पास से हथियार भी जब्त किए हैं। फिलहाल दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है पुलिस को पूर्व में हुए कई लूट कांडों का उद्भेदन कर सकती है। 

इस कार्रवाई को लेकर एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार यह जानकारी मिली थी कि बरौनी के गुरुदासपुर का रहनेवाले सौरव कुमार और शिवम कुमार चकिया थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं। जिसके बाद एसटीएफ की एक टीम कार्रवाई के लिए पहुंची थी। जहां से दोनों बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया। इस कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल, 18 कारतूस, एक बाइक और तीन मोबाइल जब्त किए हैं। 

कई बड़े अपराधों में रहे हैं शामिल

एसटीएफ ने दोनों गिरफ्तार बदमाशों के अपराधिक कुंडली का भी खुलासा किया है। बताया गया कि सौरव के खिलाफ चकिया थाना में हत्या का मामला दर्ज है। इसके अलावा बरौनी में लगभग आधा दर्जन रेलवे लूट कांड के मामलों में उसकी संलिप्तता रही है। इसी तरह शिवम कुमार के खिलाफ भी चकिया थाना में हत्या सहित एफसीआई थाना में कई मामले दर्ज हैं


Find Us on Facebook

Trending News