बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डॉक्टर के साथ मारपीट कर बुरी तरह से फंस गए दारोगा साहब, डीआईजी ने कर दिया संस्पेंड

डॉक्टर के साथ मारपीट कर बुरी तरह से फंस गए दारोगा साहब, डीआईजी ने कर दिया संस्पेंड

SASARAM : रोहतास जिले के संझौली थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर को डॉक्टर से मारपीट करना महंगा पड़ गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए शाहाबाद डीआईजी ने सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

निलंबित सब इंस्पेक्टर का नाम शिवम कुमार बताया गया है। बताया गया  शुक्रवार की शाम संझौली थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शिवम कुमार पर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर चिकित्सक गौरव कुमार अभिषेक की बुरी तरह पिटाई करने का आरोप लगा था। जिसमें बुरी तरह से चोटिल डॉक्टर का अभी इलाज चल रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर जिले के चिकित्सकों ने आंदोलन की चेतावनी दी थी। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जब विवाद बढ़ने लगा तो एसपी विनीत कुमार ने उक्त सब इंस्पेक्टर को संझौली थाना से शिवसागर थाना में तबादला कर दिया था। हालांकि आईएमए इतने पर संतुष्ट नहीं हुआ।जब मामला  तूल पकड़ने लगा। इस मामले को लेकर पुलिस मुख्यालय ने भी पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी। घटना की जांच का जिम्मा बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार को दिया गया था।

बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार में जांच रिपोर्ट जांच रिपोर्ट के आधार पर सब इंस्पेक्टर शिवम कुमार को निलंबित कर दिया गया है।  डीआईजी नवीन चंद्र झा ने बताया कि सब इंस्पेक्टर शिवम कुमार को निलंबित कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। घटना में दोषी चाहे जो भी होगा उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में सब इंस्पेक्टर शिवम कुमार ने भी संझौली में थाने में दर्ज प्राथमिकी में चिकित्सक गौरव कुमार व उनके पिता पर उनके साथ मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाया है। 

Editor's Picks