बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : सिर पर ट्रक का डाला गिरने से मजदूर की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : सिर पर ट्रक का डाला गिरने से मजदूर की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले में जगदीशपुर टिकानी रैक पॉइंट पर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि मजदूर सीमेंट का बोरी ट्रक पर लोड करने के लिए ट्रक के डाला का पट्टी खोल रहा था। इसी दौरान डाला का पट्टी उसके सर पर गिर गया। जिससे मजदूर को सर में गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 


मृतक मजदूर की पहचान रजौन थाना क्षेत्र के मिल्की गांव निवासी दिनेश दास के 25 वर्षीय पुत्र अमन दास के रूप में हुई है। इस घटना के बाद पूरे रैक पॉइन्ट पर मजदूरों में हड़कंप मच गया। मजदूरों ने बताया कि यहां हम लोग प्रतिदिन ट्रेन के बोगी से सीमेंट उतारकर ट्रैक्टर एवं ट्रक पर लोड करते हैं। लेकिन हम लोगों को यहां किसी भी प्रकार का सुविधा मुहैया नहीं कराया गया है। दिन भर धूप में काम करते हैं ना तो यहां किसी प्रकार का सेड है ना ही पीने के लिए पानी का भी कोई व्यवस्था है। हम लोगों को मजदूरी भी काफी कम मिलता है। 

बता दें कि मजदूर की मौत के बाद उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की 2 साल पूर्व ही शादी हुई थी। उसे एक महिना का एक लड़का है। घटना के बाद जगदीशपुर प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार एवं अजय कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मजदूरों को शांत किया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर सन्हौला मोड़ के पास रखा है और चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News