बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नोटबंदी की तरह फेल है लॉक डाउन, कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने लगाया आरोप

नोटबंदी की तरह फेल है लॉक डाउन, कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने लगाया आरोप

GAYA : अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो. विजय कुमार मिठू, बाबूलाल प्रसाद सिंह, डॉ. मदन कुमार सिन्हा, डॉ अनिल कुमार, डॉ रेखा सिन्हा आदि ने कहा कि केंद्र सरकार का "लॉक डाउन" नोटबंदी की तरह पूरी तरह फेल सिद्घ हो रहा है. उन्होंने कहा की जब पूरे देश सहित बिहार में संक्रमित लोगो की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, तो केंद्र और राज्य सरकार लॉक डाउन में छूट पर छूट दे रही है. 

नेताओं ने कहा की जब एम्स दिल्ली के निदेशक सहित अन्य डॉक्टरों ने महीनों पहले ये बताने का काम किया था कि कोरोनावायरस महामारी का सबसे विकराल रुप भारत में जून, जुलाई में होगा तो सरकार उनकी बातों को अनसुनी कर आखिर क्या करना चाहती है. 

लॉक डाउन 1,2,3 में पूरी तरह कर्फ्यू एवं पुलिस द्वारा दिन - रात सड़कों पर ड्यूटी कराया गया. जब देश में संक्रमित की संख्या कम थी. 40 दिनों तक प्रवासियों को पूरी तरह रोका गया. जबकि शुरू में ही सरकार को पहले 15 - 20 दिनों में पूरे देश के लोगों को सेटल कर लॉक डाउन करना चाहिए था. 

नेताओं ने कहा की सरकार का एक और नारा है कि "लॉक डाउन से टूटेगी कोरोनावायरस संक्रमण की चेन" तथा "सोशल डिस्टेंस से कोरोनावायरस से होगी जीत" तो दूसरी ओर अब लॉक डाउन चार में लगभग पूरी तरह छूट देकर इस बात को अक्षरशः सिद्ध कर दिया कि मोदी सरकार नोटबंदी की तरह लॉक डाउन में फेल कर गई. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News