बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटी गए ई रिक्शा को बोरे से किया बरामद, पुलिस ये माजरा देख रह गई दंग तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

लूटी गए ई रिक्शा को बोरे से किया बरामद, पुलिस ये माजरा देख रह गई दंग  तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

PATNA : बीते 8 मई 2024 को राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र के जीपीओ गोलंबर के समीप से अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटे गए ई रिक्शा चालक के अपराधियों को पटना पुलिस ने धर दबोचा है। वही लूटे गए ई रिक्शा के अलग अलग कटिंग कर रखे गए बोरे और झोले में रखे पार्ट्स के साथ साथ 4 ई रिक्शा के बैटरी को बरामद किया है।

 दरअसल पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के जीपीओ गोलंबर के समीप से दिन दहाड़े तीन अपराधियों द्वारा छीन कर फरार होने का मामला ई रिक्शा की मालकिन आरती देवी पटना सिटी निवासी द्वारा कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। जिस मामले में कोतवाली थाना की पुलिस ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान CCTV सहित कई जानकारियां शातिरों के बारे में पता चला जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए मोहित कुमार धावलपुरा बाईपास , सुभम कुमार धावलपुर बाईपास और चंद्रशेखर उर्फ पिंटू बेगमपुर पटना सिटी निवासी को गिरफ्तार किया है।

जहां कार्रवाई के दौरान पुलिस भी हैरान रह गई जब चोरी की गई ई-रिक्शा के पार्ट्स को बोरी से बरामद किया। इस दौरान बदमाशों ने गाड़ी के पहिए और चार बैटरी को भी निकाल दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में पकड़ में आए अपराधियों ने ई रिक्शा की कई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है।पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News