गांवों तक पहुंची स्कूल की आशिकी : क्लास छोड़कर अपने प्रेमियों के संग फरार हो गई तीन छात्राएं, जानिए फिर क्या हुआ

गांवों तक पहुंची स्कूल की आशिकी : क्लास छोड़कर अपने प्रेमियों के संग फरार हो गई तीन छात्राएं, जानिए फिर क्या हुआ

AURANGABAD : स्कूलिंग के दौरान आशिकी, फरारी और वापसी का पैसन अब शहरों तक सीमित नही रह गया है बल्कि यह बीमारी गांवों तक पहुंच गई है। इसी की झलक औरंगाबाद के नबीनगर में दिखी, बताया जाता है कि तीन स्कूली लड़कियां स्कूल में ही अपना बैग छोड़कर अचानक लापता हो गईं। पता चला कि तीनों ही नवीनगर रोड स्थित राजकीय मध्य विद्यालय पढऩे गईं थी। तीनों स्कूल में प्रार्थना सभा में भी शामिल हुईं लेकिन फिर वापस नही आई। घर नही आने पर परिजनों ने नबीनगर थाना में सोमवार को तीनों के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

 मामले में नबीनगर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में की जांच के दौरान पता चला कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने जब छात्राओं के बैग छोड़कर स्कूल से गायब रहने की जानकारी जब फोन से अभिभावकों को दी तो तीनों ही छात्राएं पुनः एक साथ स्कूल पहुंचीं। फिर बैग लेने के बाद उन्‍होंने कहा कि वे अब पढ़ाई करने कोचिंग जा रही हैं। इसके बाद से वे वापस घर नहीं लौटी हैं। बाद में सूत्रों से पता किया तो जानकारी मिली कि तीनों लडकिया अपने आशिक के साथ छतरपुर घूमने गई थी। आशिकी के खेल का खुलासा हुआ और तीनो झारखंड के डालटेनगंज में मिल गयी पर उनके आशिक नही मिल सके। 

तीनों लडकियो के पिता किसान है और खेती पर निर्भर है। वहीं इस बारे में एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन लडकिया स्कूल गई थी और वही से लापता की सूचना मिली। तीनो को डाल्टेनगंज से बरामद कर लिया गया है और उनके परिजन डाल्टेगंज (झारखंड) पहुंच गए है और उनको लेकर आज औरंगाबाद लाया जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Find Us on Facebook

Trending News