सोशल मीडिया पर हुआ प्यार पहुंचा पुलिस थाना : प्रेमी ने की ऐसी हरकत कि पटना की युवती के उड़े होश, फिर उठाना पड़ा ये कदम

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार पहुंचा पुलिस थाना : प्रेमी ने की ऐसी हरकत कि पटना की युवती के उड़े होश, फिर उठाना पड़ा ये कदम

पटना. सोशल मीडिया पर हुआ प्यार पुलिस थाने तक पहुंच गया है। दरअसल पटना की एक युवती की यूपी के एक युवक से इंस्टाग्राम पर मोहब्बत हुई थी। फिर एक दूसरे से मिलने लगे। समय की घड़ी चलती रही और दोनों के प्यार का परवान चढ़ता रहा। इस बीच दोनों ने शारीरिक संबंध भी बना लिये। संबंध बनाने के दौरान प्रेमी ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालता रहा। आखिरकार प्रेमी की हरकतों से परेशान युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगायी है।

घटना पटना की है। यहां की रहने वाली युवती ने शिकायत पत्र के साथ इंटरनेट पर अपलोड की गई तस्वीरों व वीडियो के स्क्रीनशाट भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।  युवती का कहना है कि इंस्टाग्राम के माध्यम से ही करीब छह माह पहले यूपी के एक लड़के से दोस्ती हुई थी। इसके बाद लड़के ने अपनी बहन से बात कराई। इसके बाद वह प्रेमी से मिलने टुंडला स्थित उसके घर पहुंच गई। वहां उसकी मुलाकात करण की मां से भी हुई। उन्होंने अंतरधर्म विवाह पर रजामंदी नहीं जताई।

इसके बावजूद इसके दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा। इस बीच विश्वास में लेकर करण ने उसके साथ सहमति से शारीरिक संबंध बनाया, और इस दौरान धोखे से उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो को अपलोड करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने बताया कि जब उसे करण काफी परेशान करने लगा तो उसने फोन पर बातचीत बंद कर दी। इसके बाद प्रेमी ने इंटरनेट पर अश्लील तस्वीरें डाल कर उसे मानसिक प्रताड़ना देने लगा। इससे परेशान युवती ने पुलिस थाने में शिकायत की है।


Find Us on Facebook

Trending News