बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी युगल ने नवादा से भागकर दिल्ली में रचाई शादी, वीडियो जारी कर लगाया गंभीर आरोप

प्रेमी युगल ने नवादा से भागकर दिल्ली में रचाई शादी, वीडियो जारी कर लगाया गंभीर आरोप

नवादा. घर से भागकर प्रेमी युगल ने दिल्ली गुड़गावां कोर्ट में प्रेम विवाह कर लिया जिसको लेकर उनके परिजनों ने अब पुलिस द्वारा परेशान करने की बात कही है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र का है। शादी करने वाले दोनों युवक-युवतियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर न्याय की गुहार लगाई है। लड़का पटना जिले के बाढ़ निवासी राहुल कुमार पिता ध्रूप साव है. वह अपने नानीघर मुडलाचक में रहता था। दो वर्ष पूर्व वह मेला देखने ठेरा सराय गया था ,जहां उसे मोनी कुमारी उर्फ मीरा कुमारी पिता विशेश्वर पासवान से प्यार हो गया। 

दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो 1 अप्रैल 2023 को दोनों ने घर से भागकर दिल्ली के गुड़गांव जाकर 06 अप्रैल को कोर्ट मैरेज कर लिया । प्रेमिका मोनी उर्फ मीरा ने बताया मेरे परिजन द्वारा दबाव बनाकर वारिसलीगंज थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। अब वारिसलीगंज के दारोगा मेरे मायके और ससुराल वालों को परेशान कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। दोनों ने वीडियो बनाकर आमलोगों से अपील किया है कि उनको मदद करें और उनके परिजनों को परेशान नहीं करे।

राहुल कुमार ने कहा है कि गांव के मेला में हम दोनों की 2 साल पहले मुलाकात हुई थी और फिर दोनों के बीच प्यार का सिलसिला बढ़ गया. धीरे-धीरे हम लोगों की मुलाकात हुई और फिर हम लोगों ने शादी करने के लिए सोच लिए और सीधा दिल्ली भागकर 6 अप्रैल को विवाह कर लिए हैं।

राहुल ने कहा कि हमारे परिवार को लड़की के परिवार के द्वारा धमकी दी जा रही है और इसी को लेकर हम लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं. नवादा के डीएम से भी आ गुहार लगाते हैं कि जो दरोगा के द्वारा हम लोगों को परेशान किया जा रहा है.


Suggested News