बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुर्के वाली मैडम ने मोहतरमा का किया बुरा हाल, बरपा हंगामा तो खुल गया भेद ...

बुर्के वाली मैडम ने मोहतरमा का किया बुरा हाल, बरपा हंगामा तो खुल गया भेद ...

पटना/कटिहार: कहा जाता है कि इश्क अंधा होता है.इश्क में कुछ भी दिखाई नहीं देता. ऐसा हीं कुछ मामला हुआ कटिहार में. काम करते करते नजिमुल को अख्तरी खातून से कब इश्क हो गया पता हीं नहीं चला. प्यार परवान चढ़ने लगा, एक दूसरे के बिना नजिमुल और अख्तरी का रहना मुहाल हो गया. तो दोनों पहुंच निकाह करने कोर्ट. यहां तक तो ठीक था लेकिन इसकी भनक नजिमुल की शरीके हयात सफिया खातून को लग गई तो वह भी पहुंच गई कोर्ट और शुरु हो गया हाई वोल्टेज ड्रामा .

दरअसल कटिहार कोर्ट में तीन बच्चों का बाप नजिमुला निकाह करने पहुंचा था. इसी दौरान उसकी शरीके हयात पहुंच गई और हंगामा करने लगी.इसके बाद कोर्ट परिसर में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हुआ तो कुछ देर के लिए कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. ड्रामे की खबर पुलिस को दी गई तो तीनों को पकड़ कर ले आई पुलिस थाने.

नजिमुला की पहली शरीके हयात सफिया खातून ने बताया कि उसका निकाह सात साल पहले हुआ था. उसे दो बेटी और एक बेटा है.कुछ दिन पहले नजमुल हक ने उससे कहा था कि वह बाहर कमाने जा रहे हैं. पता चला कि उसका पति दूसरा निकाह कोर्ट में करने वाला है. सफिया ने कहा कि पहले तो कुछ समझ में नहीं आया फिर इस बात की जानकारी उसने सास-ससुर को दिया और दोनों को साथ लेकर कोर्ट पहुंच गई. सफिया ने कहा कि कोर्ट में उसने अपने पति के साथ किसी बुर्के वाली औरत को देखा जो कोर्ट मैरेज की तैयारी में थे.उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

सफिया ने इसका विरोध करना शुरु किया तो कोर्ट में ही हंगामा खड़ा हो गया. लोग ड्रामा को देखने के लिए उमड़ पड़े.घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो तीनों को पकड़ कर थाने लाई

 वही नजमुल हक का कहना था कि उसकी बीबी सफिया उससे हर दिन झगड़ा किया करती थी.वह रोज रोज के झगड़े से आजिज गया था. वह राज मिस्त्री के साथ हीं ठेकेदारी का काम भी करता है. इसी दौरान नक्कीपुर की निवासी अख्तरी खातून से उसकी नजरें चार हुईं और इश्क हो गया.उसने कहा कि दोनों अब कोर्ट मैरिज कर पति-पत्नी की तरह रहना चाहते हैं

पति के आरोप पर पहली शरीके हयात सफिया खातून ने कहा कि उसे दो बेटी और एक बेटा है. अगर उसका शौहर एक और निकाह करता है तो घर का खर्चा कैसे चलेगा. 

निकाह करने कोर्ट पहुंची युवती अख्तरी खातून ने कहा कि उसे पता है कि उसका होने वाला शौहर निजमुल पहले से शादीशुदा है, फिर भी वह निजमुल हक के साथ हीं रहना चाहती है, वह उसके बिना जी नहीं सकती है. बहरहाल आपने कभी सोचा है कि प्यार में आँखें अंधी क्यों हो जाती हैं? 


Suggested News