रेप कांड के मुख्य आरोपी राजद के पूर्व विधायक ने किया सरेंडर, लंबे समय से पुलिस से बचकर थे फरार

रेप कांड के मुख्य आरोपी राजद के पूर्व विधायक ने किया सरेंडर, लंबे समय से पुलिस से बचकर थे फरार

ARA : रेप केस में लंबे समय से फरार चल रहे राजद के पूर्व विधायक अरुण यादव को आखिरकार पुलिस के दबाव के आगे झुकना पड़ा। शनिवार को पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर किया, जिसके बाद अब उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी शुरू हो गई है। 

बता दें कि 18 जुलाई, 2019 को पीड़िता पटना के सेक्स रैकेट संचालकों के चंगुल से भाग कर आरा आई थी. इसके बाद पीड़िता के भाई ने नगर थाने में आवेदन देकर अनिता देवी तथा संजीत कुमार उर्फ छोटू के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में नगर थाना में कांड संख्या 340/19, तथा पॉक्सो में कांड संख्या 47/19 दर्ज हुआ था. पीड़िता के 164 के पहले बयान में मनरेगा के इंजीनियर अमरेश कुमार तथा संजय कुमार उर्फ जीजा को आरोपित किया गया. जबकि 164 के दूसरे बयान में आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव आरोपित हुए थे.

इस केस के कारण राजद ने उन्हें चुनाव मे टिकट नहीं दिया था और उनकी जगह पत्नी किरण देवी को उम्मीदवार बनाया था। जिसमें किरण देवी को जीत हासिल हुई थी। लेकिन इसके बाद भी पूर्व विधायक की मुश्किलें कम नहीं हुई और उन्हें कई महीने से पुलिस से बचते फिर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उनके घर की कुर्की भी कर दी थी


Find Us on Facebook

Trending News