बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

1000 करोड़ कमानेवाली केजीएफ के निर्माताओं ने तीसरे चैप्टर को लेकर की बड़ी घोषणा, फैंस हो जाएंगे खुश

1000 करोड़ कमानेवाली केजीएफ के निर्माताओं ने तीसरे चैप्टर को लेकर की बड़ी घोषणा, फैंस हो जाएंगे खुश

DESK : भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी केजीएफ-2 की खु्म्हारी अभी दर्शकों के दिलों-दिमाग से उतरी भी नहीं है कि फिल्म के निर्माताओं ने एक और बड़ी घोषणा कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के तीसरे चैप्टर की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है। 

अब यश और ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी के दीवानों को फिल्म के तीसरे पार्ट (KGF Chapter 3) का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बड़ी जानकारी देते हुए केजीएफ मेकर्स ने  केजीएफ 3 को लेकर बड़ी घोषणा की है। बताया जा रहा है कि कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर यश (Yash) की फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। हालांकि फिल्म में कौन कौन से कलाकार होंगे। इसकी घोषणा होना बाकि है।

2024 में होगी रिलीज

फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने पहले कहा था कि ‘केजीएफ 3’ इस अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी और वे 2024 में रिलीज होने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी के कार्यकारी निर्माता ने अध्याय 3 पर एक महत्वपूर्ण खबर साझा की है।

बता दें केजीएफ 2 अब तक 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म को प्रदर्शित हुए एक माह का समय गुजर चुका है, लेकिन सिनेमाघरों में अभी भी भारी भीड़ जुट रही है। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब तक 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। 

Suggested News