शराब मामले में जेल से छूटने के बाद बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ घर पहुंचा शख्स, कहा अब नहीं पियेंगे शराब

शराब मामले में जेल से छूटने के बाद बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ घर पहुंचा शख्स, कहा अब नहीं पियेंगे शराब

PATNA : पटना में जेल से छूटने की ख़ुशी में एक शख्स ने बैण्ड बाजा और इंतजाम किया। जेल से छूटने की ऐसी ख़ुशी की बैंड बाजा और आतिशबाजी कर बिहार में शराब न पीने की इस शख्स ने कसम खा ली। मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके का है। जहाँ अजय कुमार बीते 27 नवंबर को मद्य निषेध कानून के उलंघन मामले में जेल गए थे। 

जेल जाने के बाद उन्हें अपने गलती का एहसास हुआ। हालाँकि बातो ही बातों में उन्होंने जेल में व्यवस्थाओ को लेकर भी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा की जो लोग शराब नहीं पीते हैं, वैसे कई लोग भी जेल में बंद हैं। जेल से छूटने की खुशी में अजय कुमार ने बिहार में शराब न पीने की कसम खाई है। कहा की बिहार में शराब पीने का मतलब जेल जाना है। 

उधर अजय कुमार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते भी नही थक रहे है। दरअसल ये नज़ारा देखकर कुछ समय के लिए इलाके के लोग भी दंग रह गए। वे अपने घर पैदल जा रहे थे। इस दौरान उनके आगे आगे बैंड बज रहा था। वहीँ आतिशबाजी भी की जा रही थी। हालाँकि बिहार में खरमास शुरू हो जाने की वजह से लगन समाप्त हो गया है। ऐसे नें बैंड बाजे और आतिशबाजी ने सबको चौका दिया।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News