शादीशुदा प्रेमिका का गैर मर्द से संबंध का था शक, प्रेमी ने अहले सुबह चाकू से गोदकर की हत्या, महिला के पति का दूर का मामा लगता है आरोपी

शादीशुदा प्रेमिका का गैर मर्द से संबंध का था शक, प्रेमी ने अहले सुबह चाकू से गोदकर की हत्या, महिला के पति का दूर का मामा लगता है आरोपी

अलीगढ़. थाना सिविल लाइन इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी ने मंगलवार की अहले सुबह किसी दूसरे युवक के साथ नाजायज अवैध संबंध के शक में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी. प्रेमिका के चीख-पुकार की आवाज सुनकर मौके पर लोग पहुंच गये. इस बीच प्रेमी ने अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान गलियों के सहारे मौके से भाग गया. हत्या की सूचना पर इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद पीड़िता को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर में महिला के अवैध संबंधों के शक में उसके ही कथित प्रेमी ने चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी. छीना-झपटी में आरोपित और महिला का सात साल का बेटा भी चाकू लगने से घायल हो गया. महिला शौहर से अलग किराये के मकान में रह रही थी. आरोपित महिला के शौहर का दूर का मामा लगता है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के हमदर्द नगर का है, यहां 32 वर्षीय रुखसार ससुराल से कुछ दूर दो बेटों के साथ शौहर से अलग किराये के मकान में रह रही थी. करीब 10 महीने पहले रुखसार का शौहर शाजेब से  विवाद हो गया था. इसके बाद सोहर साहजेब मुंबई जाकर काम करने लगा. इसके बाद एक्सीडेंट में उसके दोनों पैर जख्मी हो गए, जिससे वह दिव्यांग की स्थिति में आ गया. पिछले दिनों वह मुंबई से घर आ गया था. शाजेब का दूर का रिश्ते का मामा देहलीगेट के उस्मानपाड़ा पेंटर वाली गली निवासी अनवार खां शाजेब के घर आना जाना था.

इस दौरान साहेब की पत्नी रुखसार व अनवार एक-दूसरे के करीब आ गए. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ती चली गई और दोनों के बीच नाजायज संबंध स्थापित हो गए. इसकी जानकारी शाजेब को हुई तो उसने अपनी पत्नी रुखसार और अनवार का विरोध शुरू कर दिया. दोनों के बीच पनप रहे अवैध संबंधों को लेकर पत्नी रुखसार का अपने पति शाजेब से विवाद हो गया.

अवैध संबंधों को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी रुखसार मोहल्ले में ही किराये के मकान में रहने लगी. यह मकान अनवार ने दिलवाया था. अनवार ही उसका खर्चा उठाता था, लेकिन शादीशुदा महिला रुखसार के प्रेमी अनवार को शक था कि रुखसार के किसी और से भी नाजायज संबंध हैं. इन्हीं नाजायज संबंधों की भनक लगते ही रुखसार का प्रेमी अनवार मंगलवार की घनघोर सुबह करीब चार बजे अपनी प्रेमिका रुखसार से मिलने उसके घर पहुंचा. इन्हीं संबंधों को लेकर रुखसार व अनवार में कहासुनी हो गई. दोनों प्रेमी प्रेमिका के बीच हुई इस कहासुनी में उसके प्रेमी अनवार ने अपनी प्रेमिका रुखसार के घर में रखा चाकू निकाल लाया.

इस चाकू से प्रेमी ने पहले अपने प्रेमीका रुखसार को डराने की कोशिश की गई, लेकिन प्रेमिका को अपनी आंखों में मौत का ख़ौफ़नाक मंजर नजर नहीं आया. चाकू से प्रेमिका को डरता ना देख उसके बाद प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के शरीर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए. किसी दूसरे युवक से नाजायज संबंधों में सिरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका रुखसार के सिर, गले, पेट, पीठ व जांघ समेत शरीर पर 10-15 जगह वार कर डाले.

वहीं छीना-झपटी में चाकू उसके प्रेमी अनवार के हांथों की हथेली में जा लगा. चीख-पुकार पर रुकसार के दोनों बेटे जाग गए. बड़ा बेटा मां को बचाने लगा तो उसे भी हाथ में चाकू लग गया. मंगलवार के सुबह इलाके में चीख-पुकार और शोर की आवाज सुनकर मकान मालिक सहित आस-पड़ोस के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. आस-पड़ोस के लोगों को आता देख रुखसार का प्रेमी अनवार अपनी प्रेमिका रुखसार को मौत की नींद सुलाने के बाद लोगों की गिरफ्त में पहुंचने से पहले प्रेमिका की हत्या कर हत्यारा प्रेमी मौके से भाग गया.

घटना की सूचना मृतक महिला रुखसार के बेटों के द्वारा के इलाका पुलिस को दी गई. मंगलवार की सुबह प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे इलाका पुलिस के द्वारा रुखसार को आनन-फानन में जेएन मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने रुखसार को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए गए हैं. वहीं मौके पर मौजूद इलाका पुलिस महिला की हत्या के बाद जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News