गन्ना किसान की मौत को लेकर मामला गहराया, सामने आया घटना के वक्त का सीसीटीवी फुटेज, पता चल गया सच

गन्ना किसान की मौत को लेकर मामला गहराया, सामने आया घटना के वक्त का सीसीटीवी फुटेज, पता चल गया सच

GOPALGANJ : जिले के सिधवलिया प्रखण्ड स्थित मगध सुगर मिल में एक गन्ना किसान की संदेहास्पद स्थिति में मौत के मामले में बड़ी बात सामने आई है। अब तक मिल में हुए मौत को लेकर किसान के परिजना मिल के जीएम,एजीएम पर गम्भीर आरोप लगाकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन अब इस मौत को नया साक्ष्य सामने आए हैं, जिसमें मौत के समय के समय क्या हुआ था, यह साफ पता चल गया है।

दरअसल,  मिल के एजीएम ने परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि मिल को बदनाम करने और बेवजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने एक सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है जिसके आधार पर उन्होंने कहा है सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा हैं कि वह व्यक्ति नार्मल तरीके से गेस्ट हाउस की  तरफ जा रहा है। जहां सोने के समय उसकी मौत हो गई। उप प्रबन्धक आशीष खन्ना ने बताया कि हम लोगो के ऊपर लगाए गए आरोप गलत है। उन्होंने बताया कि उनकी हार्ट अटैक से मौत हुई थी सूचना पाकर पुलिस को सूचित किया और डॉक्टर को बुलाया गया था।

जहर देकर मारने का था आरोप

बता दें कि  25 दिसम्बर की रात मोतिहारी जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के हुसैनी बाजार निवासी बृज किशोर प्रसाद की सुगर मिल में संदेहास्पद मौत हो गई थी। सूचना पाकर मृतक के परिजन मिल पहुंचे। वही इस सन्दर्भ में मृतक के बेटा अंकुश कुमार ने स्थानीय थाना में मिल प्रबन्धक शशि केडिया, उप प्रबंधक आशीष खन्ना और सुपरवाइजर कर्ण सिंह पर चलान के विवाद में विषैले पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। वही प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Find Us on Facebook

Trending News