मसौढ़ी में मामूली विवाद में अधेड़ को मारी गोली, मौके पर ही मौत

मसौढ़ी में मामूली विवाद में अधेड़ को मारी गोली, मौके पर ही मौत

मसौढ़ी (पटना). मामूली विवाद एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मसौढ़ी के मरहिपर गांव का बताया जा रहा है। यहां बदमाशों ने 50 वर्ष के जय कुमार कुमार को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुहंची और शव को अपने कब्जे में लिया है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना को अंजाम देने वाले की पहचान मोनू कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मोनू ने मामूली विवाद में जय कुमार को गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। साथ ही अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गाँव के ही रामबाबु के दालान पर मोनू और जय कुमार बैठे हुए थे। इस दौरान दोनों के बीच मामूली विवाद हो गयी। इस दौरान अचानक नाराज होकर मोनू ने जय कुमार को गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दिन दहाड़े हुए इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News