गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत की तैयारी में पूर्णिया में डटे गृह राज्य मंत्री, बेगूसराय की घटना को लेकर लगा दिया बड़ा आरोप

गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत की तैयारी में पूर्णिया में डटे गृह राज्य मंत्री, बेगूसराय की घटना को लेकर लगा दिया बड़ा आरोप

PURNIA : आगामी 23 सितंबर को गृह मंत्री अमित शाह की पूर्णिया में होने वाली सभा की तैयारी को लेकर पूर्णिया पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने स्टेडियम का निरीक्षण किया । वही कई आवश्यक निर्देश भी दिए । 

मौके पर बेगूसराय की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार की सरकार फेल हो चुकी है । रोज हत्या हो रही है बिहार में गुंडाराज कायम हो गया है । नीतीश जी तेजस्वी के साथ बिहार को अराजक स्थिति में पहुंचा दिए हैं । उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा गुंडों को संरक्षण दिया जा रहा है । अपराधियों पर कार्यवाही नहीं हो रही है । हालत यह है कि अब यहां फिर पुराने स्थिति में पहुंच गए हैं। यह सब नीतीश जी जानते थे कि ऐसा होगा, लेकिन इसके बाद भी वह राजद के साथ चले गए।

राहुल गांधी के यात्रा पर तंज कसते हुए गृह राज्य मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को सनातनी व्यवस्था से काफी दिक्कत है आशीर्वाद लेने के लिए पादरी तक पहुंच जाते हैं जो हिंदू विरोधी और भारत माता का विरोधी है । उन्होंने कहा कि जो देश की भावनाओं से खेलेगा उससे आशीर्वाद लेना ठीक नहीं है लेकिन सत्ता पाने के लिए राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News