नाबालिक से छेड़खानी पड़ी भारी, पुलिस ने मनचलों को दिखाया जेल का रास्ता

नाबालिक से छेड़खानी पड़ी भारी, पुलिस ने मनचलों को दिखाया जेल का रास्ता

NAUGACHHIYA : नवगछिया पुलिस जिला के खरीक में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने गोटखरीक के राजा कुमार और छोटू शर्मा को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रात्रि के करीब 11 बजे वह अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी उसी समय पहले से घात लगाए बगल के राजा कुमार और छोटू शर्मा ने से अपने कब्जे में लेकर अश्लील हरकत करने लगा। लड़की ने विरोध करना चाहा तो दोनों लड़कों ने मिलकर उसे जान मारने की धमकी देकर बस बिट्टा के तरफ लेकर गया उसके शरीर के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. लड़कों ने लड़की को जबरदस्ती एक कमरे में ले गया छेड़खानी करने लगा और दोनों लड़कों ने कहा कि यदि किसी को कहोगे इस तरह बेइज्जत करेंगे कि किसी को बताने लायक नहीं रहेगी। किशोरी ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला रहने के कारण बहुत देर बाद बड़ी मुश्किल से मैं भागी तो उन लोगों ने मेरा पीछा किया सामने मेरे परिजनों को देखकर वे लोग भाग गए। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़िता के बयान पर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीद थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि सर खाने के आरोप में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और गीता के बयान पर आरोपितों के विरुद्ध पोक्सो एक्ट छेड़छाड़ समेत तहत अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News