BIHAR CRIME NEWS : नवादा में गला दबाकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME NEWS : नवादा में गला दबाकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के जादूपुर गांव में युवक की हत्या से गांव में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजन अशोक मांझी ने बताया कि बनवारी मांझी का पुत्र 30 वर्षीय बैजू मांझी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। इसके बाद खेत में शव को छुपाकर हत्यारे फरार हो गए हैं। स्थानीय लोग जब खेत की तरफ जा रहे थे तो देखा कि खेत में एक व्यक्ति गिरा है। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में गांव के लोग खेत में पहुंचे। जहां पर हम लोग भी पहुंचे तो देखें कि बैजू मांझी खेत में गिरे हैं। तुरंत इस मामले की जानकारी नारदीगंज थाना को दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया हैं।

अशोक मांझी ने कहा कि हम लोगों को यह आशंका है कि बैजू मांझी की खेत में बुलाकर गला दबाकर हत्या कर हत्यारे फरार हो गए हैं। इस मामला को लेकर हम लोगों ने थाना प्रभारी से अपील की है कि मामले की जल्द से जल्द जांच कर पर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि मजदूरी का काम कर चार बच्चे की भरण पोषण करते थे। किसी से कोई दुश्मनी नहीं था, लेकिन आखिर किस कारण से उनकी हत्या की गई है। यह बताना संभव नहीं है। हम लोग मजदूरी का काम करते हैं।इस मामला को पुलिस ही उजागर करेगी।

वही नारदीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में ले लिया गया है। प्रथम दृष्टि में गला दबाकर हत्या की आशंका जताया जा रहा है। हालांकि पूरे मामले पर गंभीरता से जांच की जा रही है। परिवार के द्वारा किसी पर कोई शक नहीं है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News