बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : किराये पर स्कॉर्पियो चलाने युवक की बदमाशों ने की हत्या, गाड़ी लेकर हुए फरार

BIHAR NEWS : किराये पर स्कॉर्पियो चलाने युवक की बदमाशों ने की हत्या, गाड़ी लेकर हुए फरार

KAIMUR : जिले में किराए की स्कॉर्पियो चला रहे एक युवक की रोहतास में हत्या कर फेंक दिया गया। मृतक मोहनिया वार्ड दो के करमहरी मोहल्ला का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि युवक भभुआ रोड स्टेशन से विभिन्न जगहों पर जाने के लिए किराए की स्कॉर्पियो चलाता था। युवक को ताराचंडी धाम घुमाने के लिए किसी के द्वारा फोन आया कि सासाराम की तरफ आइए।  हमें धाम घूमने जाना है। इसके बाद युवक अपनी किराए की स्कॉर्पियो लेकर सासाराम की तरफ चला गया। जहां करवंदिया स्थित गायघाट के पास अज्ञात लोगों के द्वारा युवक की हत्या कर फेंक दिया गया। 

हत्या करने के बाद युवक की स्कॉर्पियो भी लेकर वहां से लोग फरार हो गए।वही जब वहां के रहने वाले स्थानीय ग्रामीणों की नजर मृत युवक पर पड़ी तो फौरन ग्रामीणों ने सासाराम पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद मृत युवक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इधर घटना की जानकारी जब युवक के परिजनों को मिली तो कोहराम एवं चीख-पुकार मच गया।

घटना को लेकर मृतक के रिश्तेदार बताते हैं कि युवक ने फोन करके कहा था कि हम किराया लेने के लिए सासाराम की तरफ जा रहे हैं।  जहां युवक की सासाराम के गाय घाट के पास हत्या कर दी गई। वही इसकी सूचना हम लोगों को वहां के ग्रामीणों ने रात 9 बजे दिया। हत्या के बाद सासाराम की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद हम लोगों के यहां सौंप दिया है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News