BIHAR NEWS : बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही महिला से बदमाशों ने लूटे 60 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही महिला से बदमाशों ने लूटे 60 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बाजार में दिनदहाड़े बाइक सवार दो लुटेरों ने एक महिला से 60 हज़ार रूपये की छिनतई कर ली। पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने अति व्यस्त नई बाजार में इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है की महिला बैंक से 60 हज़ार रुपए लेकर निकल रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गयी है। उधर घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना नगर थाना क्षेत्र नई बाजार की अली मिर्जा रोड की बताई जा रही है। 

घटना को लेकर पीड़िता जूही मिर्जा ने बताया की एसबीआई बैंक की एक शाखा से नगद लेकर घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके पर से फरार हो गए। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ में नाराजगी व्याप्त है और बताया की अगर पुलिस की चौकसी होती तो यह घटना नहीं हो पाती।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस CCTV के फुटेज की जांच में जुटी है। इस मामले की जांच किया जा रहा है। पीड़िता के द्वारा लूट को जानकारी दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News