BIHAR NEWS : निजी फाइनेन्स कंपनी के कर्मी से बदमाशों ने लूटे 71 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : निजी फाइनेन्स कंपनी के कर्मी से बदमाशों ने लूटे 71 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : गुरुवार की शाम लौकरिया थाना क्षेत्र के बगहा हरनाटाड़ मुख्य मार्ग पर सिधाँव के समीप अपराधियों ने भारत फाइनेंस कर्मी के साथ  नकदी लूट की घटना को अंजाम दिया है। शाखा प्रबंधक राम कुमार के अनुसार भारत फाइनेंसकर्मी सैफुल्लाह आलम बलुआ छत्रौल पंचायत के बलुआ गांव से वसूली का करीब 71 हजार चार सौ नब्बे रुपये लेकर आ रहा था। 

उसी समय मुख्य सड़क पर करमहा में अज्ञात अपराधियों ने रोककर हथियार का भय दिखाते हुए वसूली का रुपया छीन लिया। पीड़ित ने इसकी सूचना अपने कार्यालय को दी। उनके द्वारा लौकरिया थाना को सूचित किया गया। वहीं मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों के हौसले बुलंद है। अगर पुलिस सक्रियता से गश्ती पर ध्यान देती तो इस तरह की घटनायें नहीं होती। लूट की सूचना पर एसडीपीओ रामनगर सत्यनारायण राम, इंस्पेक्टर रामनगर तथा सेमरा थाना अध्यक्ष देर शाम को लौकरिया थाना में पहुंचे। 

वहां लूट के शिकार हुए फाइनेंस कर्मी से मामले से संबंधित पूछताछ की गयी। रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ लूट की घटना हुई है। एसडीपीओ ने आगे बताया कि भारत फाइनेंस के कर्मी प्रत्येक सप्ताह मंगलवार को अपने कलेक्शन के लिए निकालते थे। स्थानीय थाना को सूचित करते थे। लेकिन इस बार कंपनी ने बिना किसी सूचना के अपने कर्मी को गुरुवार को भेजा, जिसके साथ घटना घटित हुई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News