खगड़िया में ठेकेदार से बदमाशों ने लूटे दो लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

खगड़िया में ठेकेदार से बदमाशों ने लूटे दो लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

KHAGARIA : जिले के चित्रगुप्त थाना क्षेत्र अंतर्गत गौशाला गेट के पास दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने टावर ठेकेदार से 2 लाख रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दे कि चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत हड़दिया गाँव निवासी सुबोध कुमार पेशे से ठेकेदारी करते हैं। पीड़ित सुबोध कुमार ने बताया की कर्ज के रुप में किसी व्यक्ति से चार लाख रुपये लिए थे। आज पंजाब नेशनल बैंक से चार लाख रुपये निकाल कर अपने घर जा रहे थे।

उन्होंने कहा की बैंक से आने के दौरान ही ओवरब्रिज के गौशाला गेट के पास पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने जबरदस्ती मेरी पत्नी से बैग छीन लिया। बैग छीनने के दौरान एक लाख रुपये नीचे जमीन पर गिर गया। लेकिन दो लाख रुपये लेकर बदमाश सोनमंकी की ओर भाग गए। वहीं इस घटना में सुबोध कुमार की पत्नी घायल भी हो गई है। जिसका इलाज खगड़िया सदर अस्पताल में चल रहा है। इधर घटना के बाद ठेकेदार ने चित्रगुप्त थाना में आवेदन देकर बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है। 

बताते चलें की जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने ठेकेदार से दो लाख रूपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। जिससे लोग पुलिस की गश्ती पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं। लोगों का कहना है की पुलिस मुस्तैद रहती तो अपराधी दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे पाते। 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News