बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया दुष्कर्म, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया दुष्कर्म, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना मंसूरचक पेठिया के निकट की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की चार मनचलों ने महिला को खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : कटिहार में अपराधियों का तांडव, बिस्किट व्यापारी से लूटे 1.60 लाख रूपये

इस घटना के छह दिनों के बाद पीडिता की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को दिए गए आवेदन में महिला ने कहा है कि 3 जनवरी की शाम करीब छह बजे मंसूरचक पेठिया से सब्जी खरीद कर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान सुनसान सड़क पर पूर्व से घात लगाकर बैठे चार युवकों ने उसे पकड़ लिया. 

इसे भी पढ़े : बगहा में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़

उसे उठाकर खेत में ले गए.  वहां सबों ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया. इसके बाद महिला को फिर प्रखंड कार्यालय के पीछे स्थित एक झोपड़ी में ले गए. वहाँ भी बदमाशों ने उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया. रात्रि करीब तीन बजे उसके पास से 2000 रूपये नगद और मोबाइल छीन कर उसे छोड़ दिया. 

इसे भी पढ़े : झारखण्ड में सत्ता और अपनी सीट गंवाने के बाद बिहार में क्या कर रहे हैं रघुवर दास, पढ़िए पूरी खबर

बदमाशों ने महिला से इस घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी दी. महिला ने बाहर मजदूरी कर रहे अपने पति को इसकी सूचना दी. इसके पति ने उसे आने तक चुप रहने को कहा. पति के आने के बाद पीडिता ने 6 दिन बाद मंसूरचक थाने में दशरथपुर किशुन टोल निवासी धीरज, अजय ,सोनू और राजन पर दुष्कर्म का प्राथमिकी दर्ज कराया है. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News