बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रिटिंग प्रेस में काम करनेवाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली, दुकान से घर जाने के जान के दौरान दिया वारदात को अंजाम

प्रिटिंग प्रेस में काम करनेवाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली, दुकान से घर जाने के जान के दौरान दिया वारदात को अंजाम

SITAMADHI : जिले के अपराधियों का स्तर इतना गिर गया है कि अब वे महज मोबाइल छीनने के लिए भी राहगीरों को गोली मार देते है। खासकर एन एच 77 के भुपभैरो से लेकर बरियारपुर तथा रीगा रोड में खैरवा से मनियारी तक इस तरह की घटना यहां आम हो गई है। उसी तरह बीती रात बरियारपुर और कांटा चौक के बीच प्रिंटिंग प्रेस में काम करने वाले युवक को बाइक सवार तीन अपराधियो ने मोबाइल लूटने के बाद गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भुभैरो वार्ड नं 8 निवासी शिवजी राय के 25 वर्षिय पुत्र रवि कुमार के रूप में किया गया है। 

जख्मी रवि एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है तथा बरियारपुर से अपने घर लौट रहा था। जख्मी हालत में कुछ दूर साइकिल चलाने के बाद वह गिर गया। हालांकि इस बीच इसकी सूचना अपने दुकानदार को दूसरे मोबाइल से दे दिया। सूचना पर पहुंचे लोगो ने इसकी सूचना नगर थाना को दी तथा जख्मी का इलाज शहर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। जहाँ जख्मी के बाएं हाथ मे गोली लगने की बात सामने आ रही है।

वहीं घटनास्थल पर जांच के क्रम में नगर थाना पुलिस को एक खोखा भी बरामद हुआ। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। शीघ्र ही अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डेढ़ माह पहले भी हुई ऐसी घटना

लगभग एक डेढ़ माह पूर्व भी बाइक सवार अपराधियों ने दुकान में काम करने वाले एक साइकिल सवार व्यक्ति को महज मोबाइल लूटने के चक्कर मे लोहे के पाइप से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था


Suggested News