सुपौल में बदमाशों ने युवक को सिर में मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सुपौल में बदमाशों ने युवक को सिर में मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SUPAUL : जिले के जदिया थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। घटना शुक्रवार की देर रात की है। जहां गुड़िया नवडीह गाँव वार्ड नम्बर 9 में 3 अज्ञात अपराधी एक 32 वर्षीय युवक को सिर में गोली मार कर फरार हो गए है। जख्मी युवक की पहचान गुड़िया नवडीह वार्ड नंबर 9 निवासी प्रवेश कुमार यादव पिता बुदधूमल यादव के रूप में हुई है। 

घटना किस कारण और किन अपराधियों ने अंजाम दिया है।  इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं। परिवार वाले इस गोलिकांड के बाद चिंतित है। जख़्मी युवक की माँ बेटे के सिर मे गोली फँसी होने की खबर सुनकर भगवान से अपने बेटे को सकुशल मेरा बेटा वापस घर आ जाए.इस बात को प्राथना भगवान से कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक प्रवेश कुमार त्रिवेणीगंज से वापस घर जा रहे। उसी दरमियान उनके घर से करीब 150 मीटर पहले बदमाशों ने दो गोली मारी है। जिसमे एक गोली युवक के सिर में लगी है औऱ दूसरा गोली हाथ को छूकर निकल गई है। जख्मी युवक को स्थानीय लोगो ने इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए दरभंगा DMCH रेफर कर दिया है।  जख्मी युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। 

अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक डॉ.दीपक कुमार ने बताया कि गोलीकांड का मामला है। युवक के सिर में गोली लगी है जो अंदर ही फंसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बिपिन कुमार अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल खुद पहुंचे और अस्पताल मैनेजर से बात कर तुरंत एंबुलेंस उपलब्ध कराया। ताकि जख्मी युवक का बेहतर इलाज समय पर हो सके। इस बाबत डीएसपी बिपिन कुमार ने सख्त लहजे में कहा की मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में जो लोग सम्मिलित होंगे। उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News