पटना में शराब कारोबार के विवाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटना में शराब कारोबार के विवाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर में बीते सोमवार की देर रात एक 20 वर्षीय युवक को कुछ युवकों ने गोली मार दी। इसके बाद युवक की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर मोहल्ले में एक छठी का कार्यक्रम चल रहा था। 


कार्यक्रम में सभी रिश्तेदारों के अलावा मसौढ़ी थाने के अधिकारी भी सम्मिलित हुए थे। थाने के अधिकारियों के जाने के बाद मौके पर किसी बात को लेकर कुछ युवकों में झड़प हो गई। जिसके बाद एक गुट के युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद थाना क्षेत्र के ब्रह्मर्षि कॉलोनी निवासी विजेंद्र प्रसाद उर्फ बिल्ला का पुत्र भोली कुमार अपने साथियों के साथ वहां से भागने लगा। जिस पर दूसरे गुट के लड़कों ने उसे दौड़ाकर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के पास गोली मार दी। 

गोली उसके सीने व पेट के बीच में दाहिनी तरफ लगी लगी। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। पुलिस के भय से रात में उसका इलाज किसी के मकान में चलता रहा। स्थिति नाजुक होने के बाद परिजनों ने उसे पटना के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। पूरे घटना के पीछे शराब के कारोबार में वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर देर रात्रि नाच-गान का भी आयोजन होना था। लेकिन गोलीबारी की सूचना हो जाने की वजह से नाच गान का कार्यक्रम रद्द हो गया। जानकारी के मुताबिक घायल भोली कुमार का संबंध अपराधिक गिरोह से रहा है और पूर्व में भी वह एक मामले में जेल जा चुका है। पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना उन्हें भी मिली है। लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा उन्हें लिखित या मौखिक शिकायत नहीं मिली है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News