NAWADA NEWS : कोचिंग जा रहे छात्र की बदमाशों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA NEWS : कोचिंग जा रहे छात्र की बदमाशों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के सब्जी आढ़त के पास शुक्रवार को कोचिंग जा रहे छात्र को दो मोटरसाइकिल पर सवार छः लोगों ने मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। मसहइ मोहल्ला निवासी सियाराम प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार ने बताया कि उपरटण्डा स्थित कोचिंग से क्लास करके दूसरा कोचिंग अमरेश सर के पास पढ़ने जा रहे थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए मंझला सेम गांव निवासी श्यामलाल यादव के पुत्र मंटू कुमार एवं साथ मे रहे अन्य पांच लोगों ने घेर लिया। सभी मिलकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध किये जाने पर लात-घूंसे व लाठी-डण्डे से मारपीट करने लगे। 

मंटू कुमार ने गले मे रहे आठ आने भर का सोने का लॉकेट छीन लिया। साथ ही पास में रहे मोबाइल को भी लाठी से चनकाचूर कर दिया। आसपास के लोग जुटने पर सभी दो मोटरसाइकिल से भाग निकले। उनलोगों ने धमकी देते हुए कहा कि ये तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। पुलिस के पास शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। इसके बाद उसने स्थानीय लोगों एवं परिजनों की सहायता से अनुमंडलीय अस्पताल में अपना इलाज करवाया। वहीं घटना की लिखित शिकायत थाने में दिया।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि पीड़ित छात्र द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। जांचोपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि इन दिनों 18 से 25 वर्ष के बदमाश प्रवृत्ति के युवाओं द्वारा मोटरसाइकिल पर ट्रिपल सवार होकर धड़ल्ले से अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल चलाते हैं। उनलोगों को खुद के अलावे किसी और चोट लगने या कोई अप्रिय घटना घटित होने की जरा भी चिंता नहीं होती है। ऐसे में अन्य राह चलते ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News