बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार दिखाकर जबरन चंदा वसूलने वाले बदमाश धराए, देसी कट्टा, तीन रायफल सहित कारतूस बरामद

हथियार दिखाकर जबरन चंदा वसूलने वाले बदमाश धराए, देसी कट्टा, तीन रायफल सहित कारतूस बरामद

पटना. हथियार का भय दिखाकर लोगों से जबरन चंदा वसूलने के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस को आरोपियों के पास से कई हथियार और कारतूस मिले हैं जिसमें तीन रायफल शामिल है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि 5 अप्रैल को अथमलगोला थाने की पुलिस को सूचना मिली थी विक्की कुमार नाम के युवक द्वारा हथियार लेकर चंदा वसूला जाता है. गांव के भोला बाबा मंदिर के पास बैठकर वह जबरन चंदा वसूलता है. 

जानकारी के आलोक में पुलिस द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी को सूचना दी गई. उनके दिशा निर्देश पर दलबल के साथ जब पुलिस उक्त स्थान पर पहुंची तो पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे. हालांकि पुलिस ने बिक्की कुमार को दबोच लिया जबकि दूसरा आरोपी बिजली यादव मौके से फरार होने में कामयाब हुआ. वहीं गिरफ्तार विक्की कुमार की निशानदेही पर बिजली यादव के घर से कई आग्नेयास्त्र और पांच खोखे बरामद हुए.

बरामद हथियारों में तीन देसी कट्टा, एक राइफल, एक एक नाली बंदूक, एक दो नाली बंदूक शमिल है. बताया जा रहा है कि फरार बिजली यादव और गिरफ्तार भतीजे विक्की का आपराधिक इतिहास रहा है. वहीं फरार चल रहे बिजली यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News