बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीड़ का तालिबानी इंसाफ, पत्नी की हत्या के आरोपी पति की पीट-पीटकर हत्या

भीड़ का तालिबानी इंसाफ, पत्नी की हत्या के आरोपी पति की पीट-पीटकर हत्या

रोहतास : सासाराम में मामूली विवाद में दो लोगों की जान चली गयी। आपसी कलह में पति और पत्नी के बीच झगड़ा होता है और देखते-ही-देखते झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि पति लोहे के रोड से पत्नी पर हमला कर देता है। पत्नी बुरी तरह लहूलुहान हो जाती है।


सिर फट जाने के कारण काफी मात्रा में ब्लड बहने लगता है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो जाते हैं और भाग रहे पति को दबोच लेते हैं। 

THE-MOB-KILLED-THE-ACCUSED-OF-MURDER-IN-SASARAM3.JPG

गुस्सायी भीड़ पति की जमकर धुनाई कर देती है। उसे इतना मारा जाता है कि वो वहीं दम तोड़ देता है। बाद में डबल मर्डर की खबर सुनकर आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंचती है और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज देती है। डबल मर्डर की ये वारदात सासाराम के मुफस्सिल थाना के विश्रामपुर इलाके की है। 

मृतक पति का नाम गोपाल राम बताया जा रहा है तो मृतक पत्नी का नाम दुर्गावती देवी था। मामूली विवाद में पति-पत्नी की हत्या को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। जितनी मुंह उतनी बातें होने लगीं। इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच सभी पहलुओं से की जा रही है। 

हालांकि यह सवाल चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर भीड़ को ये अधिकार किसने दिया कि वो आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दे। आरोपी को सजा देने का काम न्याय प्रणाली का है। 

Suggested News