बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर, एक बार फिर संदिग्ध परिस्थित में बरामद हुआ युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर, एक बार फिर संदिग्ध परिस्थित में बरामद हुआ युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। राज्य की पुलिस अभी एक घटना को सुलझाने में लगी रहती है तब तक बेखौफ अपराधियों के द्वारा कई अन्य घटनाओं को अंजाम दे दिया जाता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां एक युवक के शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।  परिजनों के द्वारा लगातार हत्या की आशंका जताई जा रही है।

दरअसल, यह मामला ज़िले के देवरिया थाना क्षेत्र का है। जहां रामचंद्रपुर में कविन्द पासवान नाम के युवक का डेड बॉडी गांव के ही एक नहर के किनारे पाया गया है। युवक का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बता दें कि, परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर उसकी शव को फेंका गया है। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बीते सप्ताह भी देवरिया थाना क्षेत्र में दो सीएसपी से करीब सात लाख की लूट हुई थी। जिसमें पुलिस की हाथ अब भी खाली है।

वहीं मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नही ले रहा है। दो दिन पूर्व बढ़ते अपराध को लेकर समीक्षा बैठक के बाद शहर के सात थानाध्यक्ष सहित 15 पुलिस पदाधिकारी को एसएसपी राकेश कुमार ने लाइन क्लोन कर दिया गया। वही अब तक नए थानाध्यक्ष को कमान तक नहीं मिली है। सभी शहरी इलाकों के सात थाना बिना इंस्पेक्टर के प्रभार में चल रहा है।

Suggested News