बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्स गर्ल फ्रेंड के चक्कर में हमला , अहले सुबह बदमाशों ने युवक को मारी गोली

एक्स गर्ल फ्रेंड के चक्कर में हमला , अहले सुबह बदमाशों ने युवक को मारी गोली

पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद दिख रहे हैं. आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं. वहीं राजधानी में  शुक्रवार की अहले सुबह लगभग तीन बजे अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है .मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पारस अस्पताल  के पास का बताया जा रहा है ,जहां शुक्रवार की अहले सुबह अपराधियो  ने पारस अस्पताल के नजदीक समनपुरा के रहने वाले  निशु खान नाम के युवक को पेट में गोली मार कर फरार हो गए. निश के पेट में एक गोली लगी है जबकि दूसरी गोली पेट से सटते हुए निकल गई.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया वही आनन फानन में स्थानीय लोगों ने शास्त्रीनगर थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी ,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल युवक को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.पुलिस के अनुसार लड़की के चक्कर में गोलीमारी गई है. बताया जा रहा है कि निशु बीस दिन पहले हीं जेल से छुटा ता और अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड से मिलने पहुंचा था तभी उसे गोली मार दी गई.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है वही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. बहरहाल इस मामले में पटना पुलिस हर एंगल से जांच कर घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने में जुटी है.

Suggested News