बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक बच्चे की मां ने मंदिर में अपने प्रेमी से की शादी, पहले पति ने भी रिश्ते को किया कबूल, लेकिन साथ में रख दी बड़ी शर्त

एक बच्चे की मां ने मंदिर में अपने प्रेमी से की शादी, पहले पति ने भी रिश्ते को किया कबूल, लेकिन साथ में रख दी बड़ी शर्त

SASARAM : खबर सासाराम अनुमंडल क्षेत्र से है। सोमवार की शाम सासाराम के टाउन थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जब एक बच्चे की मां ने अपने प्रेमी से मंदिर में जाकर शादी कर ली। इसके बाद महिला के पहले पति ने महिला तथा प्रेमी को लेकर नगर थाना पहुंच गए। 

दो साल पहले हुई थी शादी

बताया जाता है कि बड़हिया बाग की रहने वाली प्रियंका कुमारी की 2021 में नटवार थाना क्षेत्र में नंदलाल से शादी हुआ था। दोनों से एक आठ माह का बच्चा भी है। लेकिन पारिवारिक एवं दांपत्य संबंध में अचानक खटास आ गया और इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी नोखा के मजरू निवासी अखिलेश के साथ मंदिर में शादी कर ली। महिला का प्रेमी नोखा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 

इस संबंध में दूसरी शादी करने वाली महिला का कहना है कि उनके पति के साथ पहले से ही परित्याग हो गया है, वह परित्यक्ता है। ऐसे में दूसरी शादी अपने परिवार के मर्जी से कर रही है। वहीं प्रेमी अखिलेश की बहन भी मौके पर पहुंच गई तथा इस शादी को पारिवारिक मुहर भी लगा दी। अंततः पहले पति नंदलाल चौधरी बैरन थाना से लौट गया। क्योंकि दोनों पक्ष के अपने-अपने तर्क थे इसलिए दोनों पक्ष के द्वारा थाना में आवेदन लिया गया एवं अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। 

पत्नी नहीं बच्चे की कस्टडी मांगी

महिला के पहले पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर दूसरी शादी कर ली इसका उसे अफसोस नहीं है लेकिन वह चाहता है कि उसका आठ माह का बच्चा उसके पास ही रहे। उसने अपने पत्नी पर आरोप लगाया है कि धन संपत्ति के लालच में वह उसे छोड़कर चली गई है। वह मजदूरी करता है और उसके प्रेमी अखिलेश के पास जमीन जायदाद है। 

REPORT : RANJJAN KUMAR

Suggested News