बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', प्रेमी के संग हुई फरार; पति ने लगाई पुलिस से गुहार, जानिए पूरी कहानी

तीन बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', प्रेमी के संग हुई फरार; पति ने लगाई पुलिस से गुहार, जानिए पूरी कहानी

बांका - इश्क़ का बुखार, इसमें इंसान की हालत गंभीर हो जाती है. इश्क़ का बुखार चढ़ने पर उम्र ,दायित्व को भूल जाता है. कहा जाता है कि इश्क़ का बुखार किसी उम्र में चढ़ जाता है . ऐसा हीं एक मामला बांका के एक गांव में देखने को आया है. यहां एक शादीशुदा महिला के अपने पति को छोड़कर भाग गई हैं. महिला के पति का कहना है कि तीन बच्चों को छोड़कर उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है. उसने आसपास काफी खोजबीन पर कुछ पता नहीं चल पा रहा है.

महिला के पति का कहना है कि भागलपुर रामपुर निवासी उत्तम कुमार बहला फुसलाकर मेरी पत्नी को अपने साथ लेकर भाग गया है. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तम कुमार कहने लगा कि मेरा पीछा करोगे तो जान से मार देंगे, साथ ही मेरी पत्नी को कहता है कि तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो तुमको और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे, तब से मेरे घर वाले डरे और सहमे हुए हैं.

वहीं घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पति का कहना है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रह गया है, उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है. पति ने पुलिस से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Suggested News