राजद सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात रहे सहायक सब-इंस्पेक्टर की हत्या

राजद सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात रहे सहायक सब-इंस्पेक्टर की हत्या

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात रहे एक सब-इंस्पेक्टर की हत्या की गुत्थी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. पिछले सप्ताह झारखंड के रांची ज‍िले के तुपदाना ओपी में पदास्‍थाप‍ित सहायक सब इंस्पेक्टर कामेश्‍वर रव‍िदास का शव बरामद हुआ था. 25 दिसम्बर को कामेश्वर का शव थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर मिला था. शव को देखने से लगता है कि उसकी हत्या सिर पर पत्थर से मारने से हुई है. 

पुलिस एक सप्ताह बीत जाने पर भी हत्या की गुत्थी सुलझाने में नाकाम है. शुरुआती छानबीन में पता चला कि हत्या पास के ही एक विद्यालय परिसर में की गई. घटनास्थल पर जहाँ तहां खून के छींटे भी मिले जिसे हत्यारों ने बड़ी बारीकी से मिटाने की कोशिश की थी. उन्होंने सबूत मिटाने के मकसद से ऐसा किया होगा. हालाँकि इसके आलावा पुलिस इस हत्या के किसी और एंगेल का पता लगाने में अब तक सफल नहीं हुई है. ना ही हत्या के कारणों का पता चला है.

कामेश्‍वर रव‍िदास मूल रूप से बिहार के राजगीर के रहने वाले थे. पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में पुल‍िस मुख्‍यालय की ओर से उनको तैनात क‍िया था. लालू यादव के साथ लम्बे समय तक सुरक्षा में तैनात रहने के कारण वे काफी लोकप्रिय भी हो गए थे. अब पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी को सुलझाना चुनौती बन गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News